मुख्यमंत्री ने किया शहादत को नमन : नक्सली हमले में सब इंस्पेक्टर शहीद, एक घायल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मुख्यमंत्री ने किया शहादत को नमन : नक्सली हमले में सब इंस्पेक्टर शहीद, एक घायल

रायपुर, 17 दिसम्बर । आज सुबह 7 बजे थाना जगरगुंडा अंतर्गत कैंप बेदरे से सीआरपीएफ 165वीं बटालियन की कंपनी उर्सांगल की तरफ ऑपरेशन पर निकले थे। ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हुई। इस घटना में 165वीं बटालियन के सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी शहीद हो गए एवं कांस्टेबल रामू गोली लगने से घायल हो गये हैं। घायल जवान को प्राथमिक उपचार कर उचित उपचार हेतु हेलीकॉप्टर के माध्यम से एयरलिफ्ट किया जा रहा है। आसपास के इलाके को सर्च करने पर 4 संदिग्धों को पुलिस कब्जे में लिया गया है तथा सीआरपीएफ, कोबरा एवं जिला बल के द्वारा आसपास के इलाके की सघन सर्चिंग की जा रही है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक :

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने आज सुकमा जिले के जगरगुंडा थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ की 165 बटालियन और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में शहीद सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी,की शहादत को नमन किया है।

उन्होंने घायल कॉन्स्टेबल रामू के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। मुख्यमंत्री श्री साय ने सुकमा जिले के जगरगुंडा में सीआरपीएफ के 165वीं बटालियन की माओवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर सुधाकर रेड्डी की शहादत को नमन किया है। उन्होंने घटना पर गहन शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने पीडि़त परिवारजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने घटना में घायल जवान रामू के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। रामू को उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से एयरलिफ्ट किया गया है।


Next Story
Share it