पश्चिम बंगाल में अमित शाह का ममता बनर्जी पर प्रहार कहा- आजादी के बाद कांग्रेस कम्युनिस्ट और अब दीदी लगा रही है, विकास पर ठप्पा।

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल में अमित शाह का ममता बनर्जी पर प्रहार कहा- आजादी के बाद कांग्रेस कम्युनिस्ट और अब दीदी लगा रही है, विकास पर ठप्पा।


पश्चिम बंगाल में 17 अप्रैल को पांचवें चरण का चुनाव होने जा रहा है जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है और स्टार प्रचारक के रूप में अमित शाह और नरेंद्र मोदी प्रचार करने के लिए बंगाल पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें कि मंगलवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक बार फिर बंगाल का दौरा किया इस दौरान संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस कम्युनिस्ट और अब ये दीदी दार्जिलिंग के विकास पर फुल ठप्पा लगा रही है।

अमित शाह ने कहा कि दार्जिलिंग में देश की आजादी के लिए बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। आजादी के बाद कांग्रेस, कम्यूनिस्ट और अब ये दीदी इन्होंने दार्जीलिंग के विकास पर फुल स्टाप लगा दिया। देश बहुत आगे निकल गया, मेरा दार्जिलिंग वहीं का वहीं रह गया।

अमित शाह ने कहा, दार्जिलिंग भारत के सबसे खूबसूरत शहरों में से एक है और भारत के सबसे पुराने स्थापित शहरों में से एक है। यहां 1897 में भारत में पहला बिजली कनेक्शन लगा। भारत की दूसरी सबसे पुरानी नगर पालिका यहां 1850 में बनाई गई थी।

10 जून में संबोधन के दौरान एनआरसी को लेकर भी अमित शाह ने कहा कि राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर पर अमित शाह ने ताकि इसे लागू करने का अभी कोई प्लान नहीं है, अगर यह आया भी तुरंत भरोसा दिलाता हूं कि एनआरसी से गोरखा लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी। अमीषा ने कहा कि बंगाल चुनाव हम सभी के लिए एक प्रकार की परीक्षा है।

नेहा शाह

Next Story
Share it