दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली, लोगों से की ये अपील.

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली, लोगों से की ये अपील.



देशभर में अब तीसरे चरण के तहत कोरोना टीकाकरण अभियान जारी है. थर्ड फेज के तहत 45 साल की उम्र से ऊपर के लोग कोरोना वैक्सीन लगवा सकते हैं. ऐसे में आम से लेकर खास सभी लोग वैक्सीन सेंटर पर जाकर कोरोना की खुराक ले रहे हैं. इसी कड़ी में आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया. डिप्टी सीएम ने अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

इस दौरन वे चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे. इनसे पहले केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने संसद भवन एनेक्सी में कोरोना वैक्सीन की अपनी दूसरी खुराक लगवाई थी. दरअसल, दिल्ली में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. रोज कोरोना के सैंकड़ों मरीज सामने आ रहे हैं.

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार एक आपात बैठक की. सीएम ने बैठक में कहा कि दिल्ली में लॉकडाउन जैसी कोई भी स्थिति नहीं है. उन्होंने कहा कि हालांकि कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जोकि चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि लेकिन इस बार कोरोना की लहर पिछली बार से कम गंभीर है. सीएम ने बताया कि बीते अक्टूबर के मुकाबले अभी आईसीयू में कम मरीज भर्ती हो रहे हैं. इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के साथ संबंधित विभागों के सभी अधिकारी भी मौजूद रहे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it