पथरदेवा में कल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आएंगे नजर

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पथरदेवा में कल डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आएंगे नजर

17 अक्टूबर से आचार्य नरेन्द्र देव इंटर कालेज पथरदेवा में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय वृृहद कृषि मेला प्रदर्शनी के आयोजन की तैयारियों का जायजा लेने जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन पुलिस अधीक्षक डा श्रीपति मिश्र के साथ कार्यक्रम स्थल पहुॅचें वहां एक-एक कार्य व्यवस्थाओं का निरीक्षण करने के साथ ही कृषि विभाग सहित उपस्थित अन्य अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि इस प्रदर्शनी मेला के प्रथम दिन शुभारम्भ अवसर पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मुख्य अतिथि के रुप में आज सिरकत करेगें।

जिलाधिकारी ने निरीक्षण के दौरान निर्देश देते हुए कहा कि कृषि, पशुपालन, मत्स्य, उद्यान, स्वास्थ्य आदि जुडे विभागो की स्टाले लगायी जाये। लोगो को संचालित योजनाओं की विस्तृत जानकारी प्रदर्शनी के माध्यम से दिए जाए। प्रदर्शनी में संचालित योजनाओं पर आधारित पम्पलेट, पोस्टर, प्रचार सामग्री आदि को जन सामान्य को उपलब्ध कराते हुए उसका व्यापक प्रचार-प्रसार सुनिश्चित किया जाए, जिससे कि आयोजन की औचित्य को सार्थक किया जा सके। जिलाधिकारी ने उप निदेशक कृषि सहित सभी जुडे अधिकारियों को आवश्यक प्रबंध को पूर्ण किए जाने के निर्देश के साथ कहा कि एक-एक आवश्यक बिन्दुओं की बारीकियों पर कार्य प्लान अनुसार इस मेला के आयोजन को सफलीभुत बनायें और अधिक से अधिक लोगो को इससे जोडे।

प्रोटोकाल में मिली जानकारी अनुसार उपमुख्यमंत्री श्री मौर्य 10.10 बजे आज कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेगें। आचार्य नरेन्द्र देव इंटर कालेज पथरदेवा कृषि मेले में लगी प्रदर्शनी का अवलोकन पूर्वान्ह् 10.20 बजे करेगें। तदोपरान्त जनपद देवरिया की लोक निर्माण विभाग/राजकीय निर्माण विभाग/सेतु निगम की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण/शिलान्यास करेगें। तदोपरान्त पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक एवं सुविधानुसार निर्माणाधीन परियोजनाओं को स्थलीय निरीक्षण भी करेगें। पूर्वान्ह् 11.05 बजे उप मुख्यमंत्री मीडिया बन्धुओं से वार्ता करेगें। पूर्वान्ह् 11.20 बजे कार्यक्रम स्थल हेलीपैड से राजकीय हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर जायेगें।

Next Story
Share it