अशोक गहलोत और सचिन पायलट के आपस में मिलने पर बोले बीजेपी के गुलाबचंद कटारिया कहा- कितना भी प्रयत्न कर ले कांग्रेस ये सरकार नहीं टिक पाएगी।

अशोक गहलोत और सचिन पायलट के आपस में मिलने पर बोले बीजेपी के गुलाबचंद कटारिया कहा- कितना भी प्रयत्न कर ले कांग्रेस ये सरकार नहीं टिक पाएगी।

राजस्थान में कांग्रेस के अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सियासी मुद्दों को आपस में सुलझा आने के लिए काम शुरू कर दिया गया है। बता दें कि इस बीच बीजेपी के बड़े नेता और विधानसभा से नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि चाहे कांग्रेस कुछ भी प्रयत्न कर ले, ये सरकार टिक नहीं पाएगी।

कटारिया ने इसी के साथ अजय माकन के विधानसभा में मीटिंग को लेकर भी सवाल उठाया। बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार अगस्त के पहले हफ्ते तक कैबिनेट विस्तार कर सकती है।

आपको बता दें कि मीडिया कर्मियों के साथ बातचीत करते हुए बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि सरकार के भीतर काफी अधिक नाराजगी है। इसी वजह से वन टू वन चर्चा की जा रही है, लेकिन कांग्रेस कितना भी प्रयत्न कर ले, यह सरकार नहीं टिकेगी। कटारिया के इस बयान से जयपुर में राजनीतिक हलचल तेज हो गई है।

इतना ही नहीं गुलाबचंद कटारिया ने विधानसभा के अंदर कांग्रेस प्रभारी महासचिव अजय माकन के विधायकों के साथ बैठोको पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि विधानसभा के बदले कहीं और यह मीटिंग होना चाहिए था जिससे सदन की गरिमा बची रहती।

गौरतलब है कि राजस्थान में अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार से पहले प्रभारी महासचिव अजय विधायकों के साथ एक के बाद एक चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे थे। यह प्रक्रिया अभी तक बनी हुई है जिसके बाद माकन दो दिनों तक विधायकों से सीधा फीडबैक लेंगे।

इसके बाद अजय माकन सीएम अशोtक गहलोत से भी मिल सकते हैं। बताया जा रहा है कि माकन विधायकों के फीडबैक के आधार पर अपनी रिपोर्ट कांग्रेस आलाकमान को सौंप देंगे।

नेहा शाह

Next Story
Share it