सोनू सूद करेंगे लोगों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित, पंजाब के मुख्यमंत्री ने कही ये बात....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सोनू सूद करेंगे लोगों को कोरोना टीकाकरण के लिए प्रेरित, पंजाब के मुख्यमंत्री ने कही ये बात....



प्रवासी लोगों की मदद कर खूब सराहना बटोरने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीन कार्यक्रम के लिए राज्य का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोनू सूद से मुलाकात के एक दिन बाद यह घोषणा की.

मुख्यमंत्री ने सोनू सूद को अपने आवास पर बुलाया था. सोनू सूद पंजाब के मोंगा शहर के ही रहने वाले हैं. अभिनेता ने कोविड-19 महामारी के बीच हजारों जरूरतमंद लोगों को भोजन भी उपलब्ध कराया था.

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने अभिनेता से अपने आवास पर मुलाकात करने के बाद यह घोषणा की. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ''मुझे इस बात को साझा करने में खुशी हो रही है कि सोनू सूद हमारे कोविड-19 टीकाकरण अभियान के ब्रांड एंबेसडर होंगे. मैं हमारे अभियान को हर पंजाबी तक पहुंचाने और सभी को जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने की अपील करने के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं.''

उन्होंने कहा कि जब लोग पंजाब के पुत्र से यह सुनेंगे कि वैक्सीन कितनी सुरक्षित और जरूरी है तो वह विश्वास करेंगे, क्योंकि लोग उन पर भरोसा करते हैं. सोनू सूद ने कहा कि जीवन बचाने वाली इस वैक्सीन के लिए ब्रांड एंबेसडर नियुक्त होने पर वे खुशी और गर्व महसूस करते हैं. सोनू सूद ने मुख्यमंत्री को अपनी किताब 'आई एम नो मसीहा' भी भेंट की. उन्होंने बताया कि इसमें मोगा से मुंबई तक के अनुभवों को लिखा गया है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it