एसटीएफ ने पकड़ा अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर -125000 रुपये व 190 ग्राम मैंफाड्रोन ड्रग बरामद

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एसटीएफ ने पकड़ा अंतरराज्यीय ड्रग तस्कर -125000 रुपये व 190 ग्राम मैंफाड्रोन ड्रग बरामद

राजधानी लखनऊ में एसटीएफ ने मंगलवार देर शाम सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के शहीद पथ मोड़ से पहले कानपुर रोड के किनारे से अजीम को गिरफ्तार कर उसके पास से ₹125000 नगद व 190 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग्स बरामद किया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार एसटीएफ को अंतर राज्य मादक पदार्थ तस्करों के बराबर सक्रिय होने की जानकारी मिल रही थी यह ड्रेस अभी तक दिल्ली मुंबई जैसे बड़े महानगरों में होने वाली रेव पार्टी में सप्लाई होता था लेकिन विगत कुछ दिनों से यह अब छोटे छोटे शहरों में भी सप्लाई किया जाने लगा है ।

एसटीएफ को विश्वसनीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी पर एसटीएफ ने मंगलवार शाम लगभग 6:30 बजे सरोजिनी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहीद पथ मोड़ से उत्सव कदम पूर्व कानपुर रोड पर अजीम पुत्र अनवर निवासी 110/878मोती लाल नगर 1 गोरेगांव बेस्ट मुंबई को गिरफ्तार कर उसके पास से 190 ग्राम मैफाड्रोन ड्रग, 125000 नगद रुपये,2मोबाइल फोन,एक साइबीन लाइसेंस व 1 एटीएम कार्ड बरामद किया है । एसटीएफ को पूछताछ में उसने बताया वह वर्ष 20 20 से तौहीद बशीर अहमद के लिए काम करता हूं । वह मुझे कस्टमर का नाम व संपर्क नंबर देता है और यह ट्रक में उसके सुपुर्द कर देता हूं ।


ग्राहकों से मिलने वाले नगद रुपए तौहीद जिसे कहता है मैं उसे जाकर दे देता हूं ताहिर मुझे प्रति चक्कर 10000 रुपये देता है। पूछताछ में उसने आगे बताया आज मैंने लखनऊ में यह ट्रक मुकीम नामक व्यक्ति को 10 ग्राम व यश और रोहित को 115 ग्राम मेफाड्रोन ड्रग दी है जिसमें मुझे 100000 रुपये कैश मिला व 130000 रुपये मैने तौहीद के खाते में डलवा दिए हैं अब मैं तोहीद के कहने पर कानपुर जा रहा था । मैं ताऊ जी के कहने पर लखनऊ कानपुर व कोलकाता में यह ड्रग सप्लाई करता हूं , जिसे लोग नाइट पार्टी क्लब ने नशे के लिए प्रयोग करते हैं । एसटीएफ के अधिकारियों द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त को थाना सरोजिनी नगर पर सुपुर्दगी मे दिया गया । जहां पर उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कराये जाने की कार्यवाही की जा रही है ।

Next Story
Share it