पश्चिम बंगाल चुनाव: बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग में भारी हिंसा, 4 की मौत....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पश्चिम बंगाल चुनाव: बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग में भारी हिंसा, 4 की मौत....



पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव के दौरान केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की कथित गोलीबारी के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार यह घटना कूचबिहार जिला स्थित सिताल्कुची विधानसभान्तर्गत माथाभंगा ब्लॉत के जोरपाटकी इलाके में हुआ.

इससे पहले कूचबिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भी हिंसा की छिटपुट घटनाएं देखी गई थीं. ऐसी ही एक घटना में तृणमूल कांग्रेस के कथित समर्थकों ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला किया था.

आपको बता दें कि मीडिया के वाहनों को भी क्षतिग्रस्त किया गया है. पोलिंग बूथों पर राज्य पुलिस के अलावा केंद्रीय बल की तैनाती भी की गई है. सुबह सात बजे से शुरू हुआ मतदान शाम 6.30 तक चलेगा. आज के चुनाव में कुल 1,15,81,022 मतदाता 373 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. हावड़ा में नौ विधानसभा सीटों, दक्षिण 24 परगना में 11, अलीपुरद्वार में पांच, कूचबिहार में नौ और हुगली में 10 सीटों पर मतदान हो रहा है.

चौथे चरण में हाई प्रोफाइल मुकाबलों में कोलकाता में बंगाली फिल्म उद्योग का दिल कहे जाने वाले टॉलीगंज से बाबुल सुप्रियो और मौजूदा विधायक अरुप बिस्वास के खिलाफ चुनावी जंग दिलचस्प है.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it