सुरेश रैना के IPL छोड़ने पर CSK के मालिक श्रीनिवासन ने अपने बयान पर दी सफाई…

सुरेश रैना के IPL छोड़ने पर CSK के मालिक श्रीनिवासन ने अपने बयान पर दी सफाई…

Bachpan Express: अराधना मौर्या

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और चेन्नई सुपकिंग्स के मालिक एन श्रीनिवासन ने सीएसके के बल्लेबाज सुरेश रैना पर दिए गए अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को गलत समझा गया। सीएसके के लिए रैना का योगदान कोई नहीं भूल सकता।

फ्रैंचाइजी हर समय उनके साथ है। इससे पहले श्रीनिवासन ने रैना के बारे में कहा था कि कई बार सफलता आपके सिर चढ़ जाती है। उन्हें अहसास होगा कि वह क्या (11 करोड़ रुपए) छोड़कर गए हैं। उन्हें यह (सैलरी) नहीं मिलेगी।

गौरतलब है कि सुरेश रैना ने निजी कारण बताकर आईपीएल छोड़ा था। उस वक्त यह कयास लगाये गये कि उन्होंने कोरोना वायरस के कारण ऐसा किया। फिर खबर आयी कि उनके फूफा जी की हत्या हो गयी थी। अब ऐसी सूचना है कि कमरे को लेकर विवाद हुआ था।

रैना को दुबई के द ताज होटल के कमरे में अजीब महसूस होने लगा था, क्योंकि दुबई पहुंचते ही खिलाड़ियों को लंबे समय तक एक ही कमरे में रहना था और अधिक जगह नहीं मिलने की वजह से रैना अपना संतुलन खो बैठे।

श्रीनिवासन ने कहा कि ये लड़के हमारा परिवार हैं। वे लंबे समय से हमारे साथ हैं। जब मैंने कहा था कि क्रिकेटर प्राइमा डोनाज की तरह होते हैं, तो मेरा मतलब नकारात्मक नहीं था। प्राइमा डोना ओपेरा में शीर्ष गायक होते हैं। ऐसे ही क्रिकेटर इस तरह की कवायद में सबसे आगे रहते हैं। यह बेहद गलत है कि उनके बयान को गलत समझा गया।

Next Story
Share it