बीएसएनएल फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन (डीएसएल) ग्राहकों को चार महीने तक मुफ्त ब्रॉडबैंड

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बीएसएनएल फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन (डीएसएल) ग्राहकों को चार महीने तक मुफ्त ब्रॉडबैंड

बीएसएनएलबीएसएनएल फाइबर और डिजिटल सब्सक्राइबर लाइन (डीएसएल) ग्राहकों को चार महीने तक मुफ्त ब्रॉडबैंडसेवा दे रही है। यह ऑफर बीएसएनएल के लैंडलाइन और पूरे भारत में वाई-फाई ग्राहकों पर ब्रॉडबैंड के लिए भी लागू है। अलग से, बीएसएनएल ने अंडमान और निकोबार क्षेत्र को छोड़कर, अपने सभी सर्किलों में भारत फाइबर योजनाओं को नियमित किया है। बीएसएनएल का भारत फाइबर फाइबर-टू-द-होम (एफटीटीएच) ब्रॉडबैंड सेवा प्रदान करता है, जिसकी कीमत 449 रुपये प्रति माह है। टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल अपने भारत फाइबर, डीएसएल, लैंडलाइन और बीबीओवाईफाई ग्राहकों को 36 महीने के किराये काअग्रिम भुगतान करने पर चार महीने की मुफ्त ब्रॉडबैंड सेवा दे रहा है। यह 36 महीने के शुल्क पर कुल 40 महीने की सेवा लाता है।

बीएसएनएल अपने ब्रॉडबैंड ग्राहकों को 24 महीने के लिए उन्नत किराए का अग्रिम भुगतान करने के लिए तीन महीने की मुफ्त सेवा भी प्रदान करता है, यह 12 महीने के किराये के अग्रिम भुगतान के मामले में एक महीने तक सीमित है। बीएसएनएल के ग्राहक टोल फ्री नंबर 1800 00345 1500 पर कॉल करके या अपने नजदीकी कस्टमर केयर सेंटर पर जाकर इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

मुफ्त सेवा प्रस्ताव के अलावा, बीएसएनएल ने अंडमान और निकोबार द्वीप समूह को छोड़कर, पूरे देश में समान किराये की पेशकश देने के लिए अपनी भारत फाइबर ब्रॉडबैंड योजनाओं को नियमित किया है। केरलाटेलीकॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह बदलाव भारत फाइबर के उन सभी प्लान्स पर लागू है जो 449 रुपये से शुरू होकर 1,499 रुपये तक जाते हैं।

Next Story
Share it