Nokia C30 स्मार्टफोन Jio एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ हुआ लॉन्च, Jio दे रहा एक हजार रुपये की छूट

  • whatsapp
  • Telegram
Nokia C30 स्मार्टफोन Jio एक्सक्लूसिव ऑफर के साथ हुआ लॉन्च, Jio दे रहा एक हजार रुपये की छूट

नोकिया का बजट स्मार्टफोन Nokia C30 भारत में लॉन्च हो गया है। Nokia C30 को इसी साल जुलाई में ग्लोबली लॉन्च किया गया था और अब इसे भारतीय बाजार में उतारा गया है। Nokia C30 में 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जिसके साथ 10W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। Nokia C30 के साथ जियो का एक एक्सक्लूसिव ऑफर भी मिल रहा है।

कीमत

कीमत की बात की जाए तो Nokia C30 का 3GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट 10,999 रुपये में मिल रहा है। वहीं, इसका 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट 11,999 रुपये में मिल रहा है। यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट, Nokia की ऑफिशियल साइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर उपलब्ध है।

अगर ग्राहक Nokia C30 की खरीद पर Jio एक्सक्लूसिव ऑफर का बेनिफिट्स ले सकते हैं और 10 प्रतिशत (1 हजार रुपये अधिकतम) का इंस्टेंट डिस्काउंट लिया जा सकता है। ग्राहक इस ऑफर में रिटेल स्टोर से या MyJio ऐप के जरिए भाग लेकर ऑफर का लाभ ले सकते हैं। यूजर्स फोन को एक्टिव करने के 15 दिनों के भीतर MyJio ऐप के माध्यम से सेल्फ-एनरोल भी कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक, सफल एनरोलमेंट के 30 मिनट के अंदर प्राइस बेनिफिट डायरेक्ट यूपीआई के जरिए ग्राहक के अकाउंट में भेजा जाएगा। Jio सब्सक्राइबर 249 रुपये या उससे अधिक के रिचार्ज करवाने पर Myntra, PharmEasy, Oyo और MakeMyTrip पर 4,000 रुपये तक बेनिफिट्स पा सकते हैं।

Nokia C30: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Nokia C30 एंड्राइड 11 गो एडिशन पर आधारित है और इसे octa-core Unisoc SC9863A प्रोसेसर पर पेश किया गया है. इसमें 6.82 इंच की एचडी+ डिस्प्ले दी गई है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 6,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका मेन सेंसर 13MP का है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट सेंसर दिया गया है.

Next Story
Share it