TVS रेडियन बाइक रेड-ब्लैक और ब्लू-ब्लैक ऑप्शन के साथ हुई पेश

TVS रेडियन बाइक रेड-ब्लैक और ब्लू-ब्लैक ऑप्शन के साथ हुई पेश

TVS ने देश के टू-व्हीलर सेगमेंट में कम बजट में दमदार माइलेज देने वाली बाइक रेडियन को नए कलर में पेश किया है। दो डुअल टोन कलर स्कीम रेड- ब्लैक कॉम्बिनेशन और ब्लू और ब्लैक कॉम्बिनेशन ऑप्शन में लॉन्च किया है। कंपनी के अनुसार इस बाइक से 79 किलोमीटर/ली. माइलेज मिलता है।

नई पेश की गई दोनों पेंट स्कीम में एक डुअल-टोन फ्यूल टैंक और एक बॉडी-कलर्ड हेडलैंप असेंबल है। साथ ही, साइड बॉडी पैनल पर ड्यूल-टोन इफेक्ट मिलता है। इसमें 'रेडियन' डिकल भी मिलता है। फ्रंट मडगार्ड दोनों ऑप्शन में ब्लैक कलर में होता है, जबकि इंजन कवर को गोल्डेन कलर मिलता है। नीचे की ओर, दोनों कलर ऑप्शन में अलॉय व्हील ब्लैक कलर में पेश किए गए हैं।

1.बिग व्हील साइज

2. सॉलिड सस्पैंशन

3.मैटेलिक लीव

4.प्रीमियम सीट

5.क्रोम रियर व्यू मिरर


एस्थेटिक में बदलाव के अलावा, बाइक पर बाकी फीचर और स्टाइल पहले की तरह है। इसमें LED DRL, USB चार्जिंग पोर्ट, डिस्क ब्रेक शामिल हैं।

बाइक का इंजन 109.7 CC का मिलेगा

BS6-वाली TVS रेडियन में 109.7 CC सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है जो 7,350 rpm पर 8.08 PS की पावर और 4,500 rpm पर 8.7 Nm का टॉर्क देता है। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 4-स्पीड गियरबॉक्स शामिल है। बाइक में मैक्सिमम 79.3 kmpl का माइलेज मिलता है।

बाइक की कीमत 68,982 रुपए से शुरू

कीमत की बात करें तो TVS रेडियन के नए डुअल-टोन वैरिएंट की कीमत स्टैंडर्ड वैरिएंट से थोड़ी ज्यादा रखी गई है। ड्रम वैरिएंट (DT) की कीमत 68,982 रुपए (एक्सशोरूम) है, जबकि डिस्क (DT) 71,982 रुपए (एक्सशोरूम) में मिलती है। इसका मुकाबला होंडा CD 110 ड्रीम DX, बजाज प्लेटिना ES 100 और हीरो स्प्लेंडर प्लस से होगा।

Tags:    TVS Bike 
Next Story
Share it