Top

दिल्ली में एक शख्स ने दो व्यक्तियों की गोली मारकर की हत्या-

दिल्ली में एक शख्स ने दो व्यक्तियों की गोली मारकर की हत्या-


दिल्ली के रोहिणी इलाके में दो व्यक्तियों की हत्या का मामला प्रकाश में आया है सूत्रों के अनुसार जानकारी मिली है कि एक फाइनेंसर और उसके नौकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है ।और हत्या के बाद उन दोनों की लाश को मुनक नहर में फेंक दिया ।

इस वारदात को कितने लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है उन आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है ।हत्या के कारणों की वजह लेनदेन थी।

एक पुलिस अधिकारी के कथनानुसार अमित हुड्डा (मृतक)फाइनेंसर रोहिणी सेक्टर 28 में अपने नौकर निखिल के साथ रहता था। 14 अक्टूबर को वे दोनों घर से बाहर के लिए निकले थे ,और वे दोनों दोबारा वापस नहीं आए । मृतक के भाई की शिकायत पर शाहजहांबाद देवरी थाने में अपहरण का मामला दर्ज किया गया ।

पुलिस ने मामले की छानबीन के बाद खुलासा किया कि मृतक ने नवीन को सात लाख रुपये दिए थे,जिसमें उसने ढाई लाख रुपये वापस दे दिए थे दोनो में इन्ही पैसों के लेन देन के संबंध में विवाद उत्पन्न हुआ और अमित ने नवीन की होंडा अमेज़ कार जबरजस्ती अपने पास रखवा लिया ।

अमित 14 अक्टूबर की शाम को अपने नौकर के साथ नवीन से मिलने गया और पैसे मांगे इन्ही बातों के वजह से दोनों में विवाद उत्पन्न हो गया और दोनों में काफी बहस हो गयी । जिसके बाद नवीन और उसके कुछ मित्रों ने फायनेंसर अमित और उसके नौकर निखिल की गोली मारकर हत्या कर दी और उसके बाद उन दोनों की लाश को नहर में फेंक दिया। पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है ।

Next Story
Share it