Top

उन्नाव : चोरों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े महिला की लूटी चेन

उन्नाव : चोरों के हौसले हुए बुलंद, दिनदहाड़े महिला की लूटी चेन

Himanshi Pandey; Bachpan Express

शनिवार सुबह उस वक्त हड़कंप मंच गया जब एक महिला के गले से बाइक सवार चेन ले उड़े। पूरा मामला उन्नाव के थान अजगैन क्षेत्र के अंतर्गत नवाबगंज ब्लॉक का है जहां एक महिला बाजार सामान खरीदने आई थी।

तभी बाइक सवार लुटेरों ने महिला के पास जाकर उसके गले से सोने की चैन लेकर फरार हो गए जब तक महिला इस बात को समझती तब तक बाइक सवार लुटेरे फुर्र हो गए।

वही इस घटना के बाद पूरे बाजार में हड़कंप मंच गया ,महिला चीखती रही चिल्लाती रही पर उसकी सुनवाई तक नहीं हुई , जानकारी के अनुसार चंद कदम दूरी पर पुलिस चौकी थी पर कोई भी पुलिस बाजार पर तैनात नहीं थी|

वहीं इस वारदात के बाद बाजार व्यवसाई में काफी जनाक्रोश पैदा हो गया उन्होंने कहा आए दिन बाजार के अंदर इस तरह की वारदात होती रहती है कई बार पुलिस शिकायत की है पर पुलिस की न ही गस्त होती है और ना ही बाजार मे तैनाती करती है|

अक्सर बाजार वाले दिन भी भाड़ होती रहती है । वही दिनदहाड़े वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली में सवालिया निशान लग रहा है ।

आपको बता दे की इस घटना के बाद से लोगों ने क्षेत्रीय विधायक और पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत दर्ज कराई ।

वहीं पीड़िता महिला ने बताया कि उसकी सोने की चेन की कीमत लगभग ₹80000 की है इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है ।

वहीं पुलिस बाजार के आसपास सीसीटीवी कैमरे की मदद से बाइक सवार लुटेरों की तस्वीर खोजने की कोशिश कर रही है और साथ ही घटना के जल्द खुलासा की बात कह रही हैं।

Next Story
Share it