Top

यूपी में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर हुई चर्चा, सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले एक्टर अक्षय कुमार,

यूपी में फिल्म सिटी निर्माण को लेकर हुई चर्चा, सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले एक्टर अक्षय कुमार,


सीएम योगी से मुलाकात के दौरान अक्षय ने न सिर्फ अपनी फिल्म के बारे में ही चर्चा की, बल्कि यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर भी बातचीत की।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते बुधवार मुंबई का दौरा किया। इस दौरान बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम से खास मुलाकात की और अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' पर चर्चा की। सीएम योगी और अक्षय की मुलाकात शहर के ट्राइडेंट होटल में हुई। अब एक्टर की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

एक्टर से मुलाकात के दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम संभावनाएं हैं और इसके दृष्टिगत राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्म शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्राप्त होता है. उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है। सीएम योगी ने कहा कि अक्षय कुमार ने अपनी कला का सदुपयोग करते हुए 'टायलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार सिद्ध होती हैं।सीएम से मुलाकात के दौरान अक्षय ने यूपी सरकार के फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के के प्रयासों की सराहना की और फिल्म सिटी की स्थापना के फैसले पर खुशी भी जताई। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में अक्षय कुमार सीएम को लैपटॉप में कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं।

सीएम से मुलाकात के दौरान अक्षय ने यूपी सरकार के फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के के प्रयासों की सराहना की और फिल्म सिटी की स्थापना के फैसले पर खुशी भी जताई। सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर में अक्षय कुमार सीएम को लैपटॉप में कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it