Top

नौकरी का झांसा देकर ठगे रुपये साथ ही शारीरिक शोषण का आरोप.

नौकरी का झांसा देकर ठगे रुपये साथ ही शारीरिक शोषण का आरोप.


कृषि विभाग में नौकरी का झांसा देकर युवती से 12 लाख रुपये ठगने और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप एक व्यक्ति पर लगा है। पीड़िता ने आरोपित दम्पती के खिलाफ गोमतीनगर विस्तार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

कैसरबाग निवासी युवती के मुताबिक नौकरी विरोध करने की तलाश में उसकी मुलाकात एक रिश्तेदार ने पर अश्लील अक्टूबर 2018 में मानकनगर निवासी रणधीर फोटो व पांडेयय निवासी से करवाई थी। रणधीर का विडियो ऑफिस गोमतीनगर विस्तार सुलभ आवास में है।

रणधीर ने उन्हें कृषि विभाग में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया और बदले में 12 लाख रुपये की मांग की। जाल में फंसाने के बाद रणधीर पांडेय ने नकद व खाते में कई बार में 12 लाख रुपये लिए। आरोपित ने पहले उसकी ट्रेनिंग करवाई और फिर नौकरी के नाम पर टालमटोल करते रहे। आरोप है कि 12 फरवरी 2019 को रणधीर ने उसका जन्मदिन मनाने के बहाने ऑफिस में बुलाया। मौका देखा आरोपित ने उसके साथ गलत काम किया। विरोध करने पर आरोपित ने शादी का झांसा दिया और लगातार शारीरिक शोषण कर रुपये ऐंठता रहा। इस बीच पीड़िता को पता चला कि रणधीर शादीशुदा हैं और उसके दो बच्चे हैं। इस पीड़िता ने शिकायत की बात कही तो आरोपित पत्नी नेहा संग 11 जून 2020 को युवती के घर जाकर धमकाया |

आरोप है कि उन लोगों ने वहां गाली-गलौज करते हुए युवती की अश्लील विडियो व फोटो उनके पास होने और उसको वॉयरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने 18 जून को गोमतीनगर विस्तार थाने में शिकायत की। आरोप है कि 26 अक्टूबर को वह ऑफिस से लौटते समय रणधीर ने जबरन उसे गाड़ी में बैठाया और रुपये वापस करने का दबाव बनाते हुए अश्लील हरकत की। शोर मचाने पर तेजाब फेंकने की धमकी दी। गोमतीनगर विस्तार पुलिस ने दम्पती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शिवांग

Next Story
Share it