Top

शव रखकर दिल्ली-मेरठ राजमार्ग पर लगाया जाम

शव रखकर दिल्ली-मेरठ राजमार्ग पर लगाया जाम

गाजियाबाद, 04 जनवरी (हि.स.)। मुरादनगर के उखरालसी शमशान में रविवार को गलियारे का लेंटर गिरने के हादसे में मारे गए दो लोगों के शवों को दिल्ली-मेरठ राजमार्ग पर रखकर पीड़ितों ने सोमवार सुबह जाम लगा दिया। जाम और नारेबाजी की सूचना मिलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

पीड़ितों ने बताया कि हादसे में मारे गए प्रदीप और सुनील चाचा भतीजे थे। सुनील के दो छोटे बच्चे हैं। परिवार वालों का कहना है कि अब इनकी देखभाल कौन करेगा। नाराज लोगों ने दोनों शवों के साथ गाजियाबाद से मेरठ जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया है। पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है लेकिन परिवार लाशें उठाकर अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं है। इससे हाईवे पर लंबा जाम लग गया है।

इससे पहले सोमवार को पुलिस ने लापरवाही और भ्रष्टाचार के आरोप में एफआईआर दर्ज करके मुरादनगर नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी निहारिका सिंह, सहायक इंजीनियर सीपी सिंह व सुपरवाइजर आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। इस गलियारे का निर्माण करने वाला ठेकेदार अजय त्यागी फरार हो गया है।गाजियाबाद पुलिस ने इन चारों समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद प्रशासन से इस हादसे की पूरी रिपोर्ट मांगी है।

हिन्दुस्थान समाचार

Next Story
Share it