योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में कहा.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर मिली जान से मारने की धमकी, मैसेज में कहा.....



यूपी 112 कंट्रोल रूम के वाट्सएप नंबर पर मैसेज कर उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई। मैसेज मिलते ही आलाधिकारियों ने अलर्ट जारी कर दिया। कंट्रोल रूम मुख्यालय 112 के ऑपरेशन कमांडर अंजुल कुमार की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सर्विलांस समेत पुलिस की कई टीमें संदिग्ध नंबर की पड़ताल करने के साथ ही उसकी लोकेशन ट्रेस करने में लग गईं हैं।

मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीते गुरुवार यानि 29 अप्रैल को देर शाम यूपी पुलिस के आपातकाल सेवा डायल 112 व्हाट्स एप नंबर पर किसी संदिग्ध व्यक्ति ने संदेश भेजते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने अपने धमकी भरे मेसेज में लिखा था कि वह सीएम योगी को 5 वें दिन जान से मार देगा, इसके साथ ही आरोपी ने मैसेज में यह भी लिखा कि अगले चार दिन में मेरा जो कर सकते हो कर लो'।

यह पहली बार नहीं है जब सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ को मई 2020 में बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वॉट्सऐप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया था। धमकी के साथ ही सीएम योगी को एक विशेष समुदाय के लिए खतरा बताया गया था। इस मामले में पुलिस ने गोमती नगर पुलिस स्टेशन में धारा 505(1)b 506,और 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it