Top

गोरखनाथ मंदिर को 24 घंटे के अंदर बम से उड़ाने की धमकी, UP पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा....

गोरखनाथ मंदिर को 24 घंटे के अंदर बम से उड़ाने की धमकी, UP पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा....


एक तरफ जहाँ बाबरी विध्वंस मामले के सभी आरोपितों को कोर्ट ने बरी कर दिया, वहीं दूसरी तरफ गोरखपुर एसएसपी को एक शख्स ने फोन करके गोरखपुर स्थित गुरु गोरखनाथ मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। जिसके बाद अधिकारियों ने आनन-फानन में मंदिर की सुरक्षा बढ़ाते हुए अलर्ट जारी कर दिया। साथ ही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने धमकी देने वाले व्यक्ति को बांसगाँव इलाके से गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित मानसिक रूम से बीमार

बताया जा रहा है कि, आरोपित मानसिक रूम से बीमार है और इससे पहले भी एक बार गोरखनाथ मंदिर उड़ाने की धमकी देने के आरोप में वह गिरफ्तार हो चुका है। तब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शान्ति भंग करने के आरोप में जेल भेजा था। साथ ही इस दौरान बांसगांव निवासी शिवेंद्र सिंह को पुलिस ने आरोपित को मानसिक बीमार मानकर सारा मामला हल्के में निपटा दिया था, लेकिन अब दूसरी बार फिर इस व्‍यक्ति ने इस तरह की हरकत की ओर इस बार उसकी धमकी देने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई करने के मूड में नजर आ रही है, क्‍योंकि एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने साफ कहा है कि, कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

एसएसपी को फोन कर कहा, मंदिर को बचा सकते हो तो बचा लो

बासगांव के रहने वाले शिवेंद्र सिह ने एसएसपी को फोन किया और उसने कहा कि 24 घंटे के अंदर गोरखनाथ मंदिर उड़ा दूंगा। बचा सकते हो तो बचा लो। धमकी मिलने के बाद एसएसपी के होश उड गए। हालांकि उनके निर्देश पर हरकत में आई पुलिस ने कुछ देर बाद ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it