Top

मिशन शक्ति के तहत महिलाओं व बालिकाओं के सुरक्षा हेतु किया जागरूक

मिशन शक्ति के तहत महिलाओं व बालिकाओं के सुरक्षा हेतु किया जागरूक

मिशन शक्ति के तहत महिलाओं व बालिकाओं के सुरक्षा हेतु किया जागरूक

प्रधानाचार्य ने लोगों को मास्क का किया वितरण

रोहनिया- रोहनिया बाजार स्थित दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष कृष्णा पटेल की अध्यक्षता में जगतपुर इंटर कॉलेज द्वारा "मिशन शक्ति" के माध्यम से बालिकाओं एवं महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए विस्तृत जानकारी दिया गया।

कार्यक्रम में कालेज के प्रधानाचार्य विपिन चंद्र राय ने उपस्थित लोगों में मास्क का वितरण भी किया।और महिलाओं एवं बालिकाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए क्षेत्रवासियों से अपील किया।जगतपुर इंटर कॉलेज के एनसीसी के छात्राओं ने महिलाओं की सुरक्षा हेतु सरकार द्वारा बनाए गए नियमों व कानूनों के बारे में लोगों को बताया। और छात्राओं को आत्म सुरक्षा के बारे में विशेष बल दिया।जिसके दौरान एनडीआरएफ 11 बटालियन के सुरक्षाकर्मियों द्वारा कोविड-19 को लेकर कोरोना संक्रमण से बचाव के बारे में भी जानकारी देते हुए लोगों को जागरूक किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रधानाचार्य विपिन चंद्र राय, प्रवक्ता सत्येंद्र कुमार राय, डॉक्टर जगजीत पटेल, भूपेंद्र नारायण शर्मा, उप निरीक्षक घनश्याम गुप्ता, मिशन शक्ति प्रभारी रोहनिया उप निरीक्षक इंदु कांत पांडेय, सुमन कुमारी, कांस्टेबल विपिन कुमार, कांस्टेबल सर्वजीत गौड़ एवं एनडीआरएफ के जवान तथा एनसीसी के छात्र-छात्राएं शामिल रहे।

Next Story
Share it