पीएम मोदी ने वाराणसी में कि कोरोना स्थिति पर समीक्षा बैठक....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पीएम मोदी ने वाराणसी में कि कोरोना स्थिति पर समीक्षा बैठक....


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोविड-19 संबंधी हालात की समीक्षा के लिए रविवार को एक बैठक की अध्यक्षता की। सुबह करीब 11 बजे हुई इस बैठक में वाराणसी में कोविड-19 से लड़ाई में मदद कर रहे चिकित्सक, शीर्ष अधिकारी और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी भी शामिल रहे। यहां पीएम ने सभी को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने का संदेश भी दिया।

हालांकि, दूसरी तरफ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कुछ ही देर बाद बंगाल के नादिया जिले में छठे चरण के चुनाव के लिए भारी भीड़ के बीच चुनाव प्रचार करते नजर आए।

प्रधानमंत्री मोदी ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के हर व्यक्ति को वैक्सीन के लिए जागरूक करने के लिए कहा। उन्होंने संकट के समय इलाज में जुटे देश के सभी डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ का आभार जताते हुए कहा कि हमें पिछले साल के अनुभवों से सीखते हुए सतर्क रहकर आगे बढ़ना है।

उन्होंने बताया कि वाराणसी के प्रतिनिधि के रूप में वह आम जनता से भी निरंतर फीडबैक ले रहे हैं। वाराणसी में पिछले पांच से छह वर्षों में मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्चर के आधुनिकीकरण से कोरोना से लड़ने में सहायता मिली है। इस दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से वाराणसी जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को कोविड से बचाव और ईलाज के लिए की गई तैयारियों की जानकारी दी।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it