वाराणसी में पीएम मोदी 11 बजे करेंगे समीक्षा बैठक...

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
वाराणसी में पीएम मोदी 11 बजे करेंगे समीक्षा बैठक...


कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एक बार फिर से देश को पाबंदियों की जद में ला दिया है। कहीं वीकेंड लॉकडाउन तो कहीं कर्फ्यू जैसे हालात हैं। कोरोना से उत्तर प्रदेश की भी हालत बहुत खराब है। यूपी में लखनऊ-वाराणसी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

इस बीच वाराणसी में कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक अहम बैठक बुलाई है। बता दें कि प्रधानमंत्री वाराणसी लोकसभा सीट से सांसद भी हैं। शनिवार को वाराणसी में 1664 कोविड के नए संक्रमित मिले थे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि वाराणसी में कोरोना वायरस से लड़ रहे शीर्ष अधिकारी, स्थानीय प्रशासन और डॉक्टर इस बैठक में शामिल होंगे। वहीं इससे एक दिन पहले पीएम ने कोविड-19 की स्थिति पर जनस्वास्थ्य की तैयारियों की समीक्षा की थी।

यूपी में कोविड दिन पर दिन हावी होता जा रहा है। शनिवार को भी कोविड संक्रमितों में रिकॉर्ड इजाफा हुआ है। प्रदेश में बीते चौबीस घंटों के बीच कुल 27357 कोरोना के नए केस सामने आए और 120 लोगों की जान जा चुकी है। 7831 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किये गये।

राज्य में कोरोना के सक्रिय केसों का आंकड़ा अब 170059 हो गयी है। राजधानी लखनऊ में बीते 24 घण्टों में कोविड संक्रमण के 5913 नए केस मिले जबकि 2176 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किये गये।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it