उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए योगी सरकार ने दिए सख्त निर्देश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए योगी सरकार ने दिए सख्त निर्देश




उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बैठक में मंत्रियों से कहा कि वह अपने अपने प्रभार वाले जिले और विधानसभा क्षेत्रों में जाएं और संक्रमण के खिलाफ बनी कार्य योजनाएं लागू करवाएं। किसी के साथ उन्होंने मंत्रियों को भी संक्रमण से बचने के लिए सख्त निर्देश दिये।


मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच करें कि सभी स्तर पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया जाए तथा टीकाकरण केंद्रों की संख्या 6000 से बढ़ाकर 8000 कर दी है।


आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक मीटिंग की जिसमें मंत्रियों ने सीएम से कहा कि फिर पूरी तरह उसी के साथ जनता की सुरक्षा और बचाव के संबंध में हर समय कार्रवाई करेंगे। किसी के साथ मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां तक संभव हो सके तकनीक का सहारा लेते हुए वर्चुअल माध्यम से विभागीय कार्यों को संपादित किया जाए।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय पंचायत चुनाव को भी सफलतापूर्वक कराने में भी अपनी भूमिका का निर्वहन करें। तथा जिला प्रशासन के साथ संवाद करते हुए कोविड-19 से संबंधित विषयों पर कार्रवाई की जाए और धर्म स्थलों पर भीड़ इकट्ठा ना होने दें।


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में निरंतर हालत बिगड़ती जा रही है, जहां प्रतिदिन मरने वालों का आंकड़ा 9000 पार कर रहा है।


नेहा शाह


Next Story
Share it