Top

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपराधियों को दी गई चेतावनी पर बोले ओमप्रकाश राजभर कहा देश के युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपराधियों को दी गई चेतावनी पर बोले ओमप्रकाश राजभर कहा देश के युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे मुख्यमंत्री


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही पार्टी में सियासी घमासान देखने को मिल रहा है। देश के बड़े-बड़े नेता चुनावी मुद्दों को लेकर अब सीधे जनता के पास पहुंच कर बात करने को प्राथमिकता दे रहे हैं। और सत्ताधारी पार्टी को विपक्ष लगातार गिरा ने का प्रयास कर रहा है।

आपको बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था की आड़ में उत्तर प्रदेश के युवाओं को सीधे तौर पर धमकी दे रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री पद पर बैठने नहीं देगा।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था को दुरुस्त बनाने के लिए सख्त निर्देश जारी करते हुए उत्तर प्रदेश के युवाओं से अपराध न करने की अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में यदि कोई युवा अपराध करते हुए पाया जाता है,तो प्रदेश सरकार द्वारा उसकी प्रॉपर्टी जब्त कर ली जाएगी। इस दौरान उन्होंने युवाओं को अपराध ना करने की नसीहत दी।

जिसके बाद बृहस्पतिवार को ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी युवाओं को डराने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी प्रॉपर्टी जब्त करने की धमकी दे रहे हैं। मुख्यमंत्री जी 69000 शिक्षक भर्ती में 5844 पद पिछड़े, दलित का हक क्यों लूटा? यूपी के नौजवान अपने हक की आवाज भी ना उठा सके, इसलिए धमकी देकर उनकी आवाज को खामोश करना चाहते हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखते हुए कहा कि साढ़े 4 वर्ष तक पिछड़े दलित, वंचित वर्ग के हकों को सिर्फ लूटने का काम किये हैं। आप चिंता ना कीजिए मुख्यमंत्री जी, भागीदारी संकल्प मोर्चा आपको दोबारा सीएम की कुर्सी पर बैठने नहीं देगा। धमकी का जवाब 2022 में जरूर मिलेगा। प्रदेश का युवा आपकी जमानत जब्त कराने के लिए बूथ पर तैयार बैठा है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को सूबे में अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए लोगों से गलत काम से दूर रहने की अपील की।जिसके साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि प्रदेश में गलत काम करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह किसी के बहकावे में ना आए।

नेहा शाह

Next Story
Share it