उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा ने बुलाई बैठक, दिए निर्देश

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए जेपी नड्डा ने बुलाई बैठक, दिए निर्देश


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के छह में से तीन क्षेत्रों के पार्टी सांसदों के साथ बैठक की। बता दें कि इस बैठक में उन्होंने अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करते हुए कई निर्देश जारी किए।


प्रस्तुत किए गए रिपोर्ट के अनुसार जेपी नड्डा ने पार्टी के सांसदों से कहा कि राज्य में भाजपा सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में और आदित्यनाथ के नेतृत्व में विकास के एजेंडे को पूरा कर रही है।

बैठक में उत्तर प्रदेश के तीन क्षेत्रों के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य मौजूद थे। यदि पार्टी के शीर्ष नेताओं की बात करें तो उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान अध्यक्ष ने सांसदों से कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के विकास और कल्याणकारी पहलुओं पर बात करने के लिए चर्चा बुलाई है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल हुए नए सात मंत्रियों को लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए स्वतंत्रता दिवस के बाद आशीर्वाद यात्रा निकालने के लिए निर्देश जारी किए गए।

जिसमें जेपी नड्डा ने 5 से अधिक लोकसभा क्षेत्रों का दौरा करने के लिए कहा। आपको बता दें कि इस दौरान सांसदों को अपने निर्वाचन क्षेत्रों में अधिक से अधिक समय बिताने और केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के विकास के एजेंडा पर लोगों से बात करने के लिए भी कहा गया है।


नेहा शाह


Next Story
Share it