भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने खतौली व रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए गुरूवार को नामांकन पत्र दाखिल किये

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने खतौली व रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए गुरूवार को नामांकन पत्र दाखिल किये


लखनऊ 17 नवम्बर 2022। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने खतौली व रामपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए गुरूवार को नामांकन पत्र दाखिल किये। खतौली में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती राजकुमारी सैनी के नामांकन में उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक तथा रामपुर में भाजपा प्रत्याशी श्री आकाश सक्सेना के नामांकन में प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री श्री सुरेश खन्ना व पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री मुख्तार अब्बास नकवी सहित बड़ी संख्या में पार्टी के नेता, पदाधिकारी, सांसद, विधायक व कार्यकर्ताओं ने सम्मिलित होकर विजय का शंखनाद किया।


खतौली विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में गुंडे-बदमाशों का सफाया कर कानून का राज कायम किया है। खतौली में जीटीरोड स्थित बैंक्वेट हॉल में गुरुवार को आयोजित सभा के बाद भाजपा प्रत्याशी श्रीमती राजकुमारी सैनी ने जिला मुख्यालय पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।


प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि यूपीए की सरकार के दौरान हिन्दुस्तान की छवि को विश्व में धूमिल करने का काम किया गया। लेकिन 2014 में भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनी और उसके बाद सशक्त, सामर्थ्यवान तथा नेतृत्वकर्ता हिन्दुस्तान के की छवि विश्व में बनी। प्रदेश में सरकार बनते ही मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में कानून का राज कायम किया। जिन गुंडे-बदमाशों के सहारे विपक्षी पार्टी प्रदेश में सरकार बनाती थी, उनका सफाया किया। भाजपा सरकार में प्रदेश दंगा मुक्त हुआ है। विकास कार्यों से विपक्षी पार्टियां पूरी तरह से घबरा गई हैं। उन्होंने खतौली से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती राजकुमारी सैनी को भारी बहुमत से जिताने के लिए अपील की।


प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री सुरेश कुमार खन्ना ने रामपुर कृष्णा विहार स्थित कैंप कार्यालय पर भाजपा प्रत्याशी श्री आकाश सक्सेना के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा के उपचुनाव में रामपुर की जनता ने भाजपा को जीत दिलाई। जीत का यह सिलसिला अभी नहीं थमेगा। अब विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा की जीत होगी। रामपुर सीट पर भारी बहुमत से जीत होगी। उन्हें रामपुर की जनता पर ऐसा भरोसा है। कहा कि प्रदेश में कानून का राज और विकास का पहिया घूम रहा है। सबको को पता है कि मोदी-योगी ही विकास के पर्याय हैं। रामपुर के लोग भी विकास के साथ हैं और विधानसभा के चुनाव में कमल खिलाएंगे।


पूर्व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि सियासत की पिच पर नो बॉल की बेवकूफी और हिट विकेट की बदहवासी हमेशा मैदान से बाहर कर देती है। कहा कि रामपुर में एक सख्श के खिलाफ रामपुर की जनता के हितों के लिए आकाश सक्सेना ने लडाई लडी। लोग हमसे आकर कहते थे कि क्या होगा आकाश का। बचेंगे भी या नहीं। लेकिन, रामपुर की जनता के लिए जो लडाई आकाश ने लडी, उसे मुकाम तक पहुंचाया। अब जनता रामपुर की बागडोर आकाश हाथों में देने को तैयार है, ताकि यहां विकास कार्य रफ्तार पकड़ सकें।




Next Story
Share it