बसपा-कांग्रेस-प्रसपा-सपा व लोकदल समेत समाज के विभिन्न वर्गों से जुडे़ लोगों व उनके समर्थकों को भाजपा परिवार में शामिल किया गया

बसपा-कांग्रेस-प्रसपा-सपा व लोकदल समेत समाज के विभिन्न वर्गों से जुडे़ लोगों व उनके समर्थकों को भाजपा परिवार में शामिल किया गया

लखनऊ 10 अक्टूबर 2021 भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को पार्टी के राज्य मुख्यालय पर बसपा-कांग्रेस-प्रसपा-सपा व लोकदल समेत समाज के विभिन्न वर्गों से जुडे़ लोगों व उनके समर्थकों को भाजपा परिवार में शामिल किया।

इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह भी उपस्थित रहे।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने भारतीय किसान यूनियन के सात वर्ष तक जिलाध्यक्ष तथा वर्तमान में शामली, मुजफ्फरनगर व सहारनपुर जिले के साथ ही उत्तराखण्ड के प्रभारी श्री राजू अहलावत, बसपा से दो बार फतेहपुर सीकरी (आगरा) विधायक रहे श्री सूरज पाल, बसपा से पूर्व एमएलसी तथा मंडल कोआर्डिनेटर बिजनौर के श्री सुबोध पाराशर, बसपा से सहजनवा तथा पनियारा (गोरखपुर) के विधायक रहे जीएम सिंह श्री देव नारायण सिंह, बसपा से दो बार विधायक रहे तथा कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी व वर्तमान में कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष हरदोई के श्री वीरेन्द्र कुमार पासी, कांग्रेस से लोकसभा व विधानसभा प्रत्याशी के रूप मे चुनाव लड़ चुकी वाराणसी की डा. भावना पटेल, दो बार दुद्धी (सोनभद्र) से विधायक रही श्रीमती रूबी प्रसाद, बसपा की रोहनियां (वाराणसी) से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्री प्रमोद कुमार सिंह, बसपा से पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सहारनपुर के श्री मुकेश दीक्षित, बसपा से बिजनौर की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गायत्री पाराशर, वाराणसी के समाजसेवी श्री शशिकान्त राय चुन्ना एड., गौतमबुद्धनगर के जिला न्यायालय बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मनोज भाटी, कांग्रेस व कामगार पार्टी से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य, लोकदल के पूर्व प्रदेश महासचिव, जिलाध्यक्ष बुलंदशहर श्री वीरेन्द्र सिंह लौर, गाजियाबाद से प्रसपा के जिलाध्यक्ष श्री चौधरी प्रताप सिंह, बसपा से दो बार विधानसभा हाटा (कुशीनगर) से प्रत्याशी रहे श्री वीरेन्द्र सिंह सैंथवार, हैदरगढ़ (बाराबंकी) से कांग्रेस के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्री आर.के. चौधरी, समाजवादी पार्टी युवजनसभा वाराणसी के जिला कोषाध्यक्ष श्री शुभम् गुप्ता को उनके समर्थकों सहित भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने विभिन्न दलों के वरिष्ठ नेताओं को भाजपा परिवार में शामिल करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व की सरकारों की जनकल्याणकारी योजनाओं व ऐतिहासिक निर्णयों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में राजनीतिक दलों के नेता व कार्यकर्ताओं सहित सामाजिक क्षेत्र जुडे़ लोग भी भाजपा से जुड़ रहे हैं।

उन्होंने सभी का अभिनंदन करते हुए कहा कि डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पं. दीनदयाल उपाध्याय, श्रद्धेय अटल बिहारी बाजपेयी के सिद्धांतो का अनुसरण करते हुए अंत्योदय के संकल्प के साथ गांव, गरीब, किसान, मजदूर की उन्नति तथा उनकी सेवा का कार्य हम सबको करना है। उन्होंने कहा कि अंत्योदय ही पार्टी की विचारधारा है, अंत्योदय ही मोदी जी व योगी जी की सरकार का लक्ष्य है तथा अंत्योदय ही पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता का कर्तव्यपथ है।

सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास के साथ ही सबके प्रयास से आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूर्ण करने के लिए हम सभी एकजुट होकर कार्य करें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी नेतृत्व में उत्तर प्रदेश निर्भय प्रदेश हुआ है और गरीबों, उपेक्षितों तथा वंचितों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए केन्द्र सरकार की अधिकांश योजनाओं में प्रदेश पहले पायदान पर है।

इस दौरान पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री गोविन्द नारायण शुक्ला भी उपस्थित रहे।

Tags:    BJP 
Next Story
Share it