Top

सूदखोरों ने सरेआम दंपत्ति को पीट डाला

सूदखोरों ने सरेआम दंपत्ति को पीट डाला

कुछ दबंग लोगों से कर्ज लिए हुए एक परिवार जब उनके कुछ सवालों का जवाब नहीं दे पाता है तो वह उसकी सरेआम पिटाई कर देते हैं लाठियों से जमकर पीट रहे सूदखोरों को रोकने की हिम्मत कोई छोटा नहीं पाता है।

मौका था राजधानी से सनी चिनहट क्षेत्र के उत्तर्धौना गांव में जहां एक महिला और उसके पति को शुद्ध को रोने जमकर पीटा।सूत्रों की माने तो पहले उन लोगों में बातचीत चल रही थी पर एकाएक सूदखोरों ने पति को पीटना शुरू कर दिया पति गुप्ता देखकर महिला ने विरोध किया तो उन्होंने महिला की भी पिटाई कर दी।

हमलावरों ने महिला को भी नहीं बख्शा और उसके कपड़े तक फाड़ डाले।हमले में लहूलुहान महिला और उसका पति किसी तरह अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे। बताते हैं कि इतनी वाला व्यक्ति ई रिक्शा चालक है और उसने कुछ दिन पहले रुपयों की जरूरत पड़ने पर ₹3000 ब्याज पर लिया था।सूदखोरों ने उसकी एलईडी टीवी गिरवी रख ली थी|

जब उन्होंने ऊपर लौटा कर टीवी लौटाने की बात करें तो गाली गलौज हुआ और उन्होंने हमला बोल दिया इधर हनी का कहना है कि उसकी जानकारी में इस तरह का कोई केस नहीं है पर अगर सूत्रों की माने तो उस इलाके में सूदखोर भाइयों का जबरदस्त आतंक है। भारत नेट बैंकिंग सिस्टम की गाथा रोज सरकार गाती है और कहती है कि हर गरीब आदमी के पास अकाउंट है और लोन किसी भी बैंक से मिल सकता है पर इस घटना को देखने के बाद यही लगता है कि 1950 का भारत फिर से वापस आ गया है जहां सूदखोर उस समय की फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आते थे।

Next Story
Share it