Top

डेढ़ लाख रूपये के लिए ले ली युवक की जान , सस्ती हो गयी जिंदगी

डेढ़ लाख रूपये के लिए ले ली युवक की जान , सस्ती हो गयी जिंदगी

नई दिल्ली, 02 जनवरी (हि.स.) । एक युवक की जान की कीमत सिर्फ डेढ़ लाख - राजपार्क इलाके में फैक्टरी मालिक ने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक युवक को बंधक बना लिया और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

युवक की मौत के बारे में पुलिस को गुमराह किया की उसकी ठण्ड से मौत हो गयी है ।

पर युवक के शरीर पर मिले चोट के निशान कुछ और कहानी बता रहे थे और थोड़ा शख्ती पर उन्होंने गुनाह कबुल लिया । उसने बताया कि उसे युवक से 1.३० लाख रुपये लेने थे, जिसे वह वापस नहीं कर रहा था। पुलिस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पहचान कर रही है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज किया है।

मृत युवक की पहचान सुनील नाम से हुई जो कृष्ण विहार में रहता था और अपने भाई करमवीर के साथ कबाड़ी का काम करता था।

थाना प्रभारी अशोक कुमार, निरीक्षक गिरीश और सब इंस्पेक्टर कुलवीर को छानबीन करने के दौरान सुनील के शरीर पर काफी चोट के निशान मिले। शुक्रवार रात पुलिस राजकुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले से वह मारपीट से इंकार करता रहा लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना गुनाह कबूल कर लिया।

उसने बताया दोनों भाई उसकी फैक्टरी से कबाड़ ले जाते थे। उसको दोनों भाईयों से 1.30 लाख रुपये लेने थे। काफी दिनों से दोनों टाल मटोल कर रहे थे। बृहस्पतिवार को दोनों को फैक्टरी में बंधक बना लिया और उसके परिवार वालों से रुपये देने को कहा।

30 हजार रुपये मिलने पर करमवीर को छोड़ दिया और सुनील की फैक्टरी के अन्य कर्मचारियों के साथ पाइप से पिटाई कर दी। पिटाई से उसकी मौत हो गयी तो पुलिस को उसके ठंड से मरने की सूचना दे दी। पुलिस राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया है। फैक्टरी में काम करने वाले सभी फरार हैं। पुलिस उनकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

हिन्दुस्थान समाचार के इनपुट के साथ

Next Story
Share it