शहर के बंगाली पुरा मोहल्ले में दो सहेलियों के साथ किराए के मकान में रह रही बीएससी की छात्रा की लाश फांसी पर लटकी मिली

बांदा,03 जनवरी (हि.स.)। शहर के बंगाली पुरा मोहल्ले में दो सहेलियों के साथ किराए के मकान में रह रही बीएससी की छात्रा की लाश फांसी पर लटकी मिली।मृतका ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है ।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मृतका के बहनोई धर्म प्रकाश जौहरी ने बताया कि बबेरू निवासी शिवशरण सोनी की पुत्री रंजना (22) बांदा के बंगाली पुरा मोहल्ले में सीमा और प्रतिभा नामक सहेलियों के साथ किराए के मकान में रहती थी। रंजना इस समय बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। पुलिस द्वारा आत्महत्या की जानकारी दिए जाने पर जब हम लोग पहुंचे तो मृतका पंखे के सहारे फांसी पर लटकी मिली। उसने एक दो लाइन का सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें लिखा है कि प्रतिभा कभी कुछ घर में न कहना सॉरी। आत्महत्या क्यों की है इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है लेकिन रूम पार्टनर प्रतिभा घटना के बारे में बता सकती है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जय श्याम शुक्ला से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। इस बीच रूम पार्टनर सीमा और प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि वह घटना के समय प्रदर्शनी देखने गई थी। छात्रा का शव को पोस्टमार्टम भेज पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अनिल

Next Story
Share it