गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम को नहीं मिला कठौता झील में डूबा युवक

गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम को नहीं मिला कठौता झील में डूबा युवक

चिनहट पुलिस को मिली थी युवक के डूबने की सूचना

चिनहट। राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित कठौता झील में एक युवक के डूबने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया वही मौके पर पहुंची चिनहट पुलिस ने एनडीआरएफ तथा गोताखोरों की मदद से पता लगाने की कोशिश की लेकिन झील में कई घंटों कड़ी मशक्कत के बाद भी युवक का पता नहीं चल सका, और देखते ही देखते युवक के परिजनों सहित सैकड़ों लोगों की भीड़ कठौता झील के आसपास इकट्ठा हो गई।

चिनहट पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रात होने की वजह से और झील में तकरीबन 40 फीट गहरा पानी तथा बहुत बड़ी-बड़ी घास के होने से बहुत सारी चीजें स्पष्ट नहीं हो पा रही हैं। गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीम को काफी दिक्कतें आ रही हैं, अब एनडीआरएफ की टीम युवक की तलाश में लगेगी।

पुलिस के मुताबिक चिनहट थाना क्षेत्र स्थित बुध विहार कॉलोनी निवासी सुनील जिसके कपड़े भी कठौता झील के पास पुलिस द्वारा बरामद किए गए हैं। डूबने की सूचना पर एक्टिव हुई चिनहट पुलिस ने एसडीआरएफ फायर बिग्रेड एंबुलेंस तथा गोताखोरों की टीम मौके पर बुलाई लेकिन युवक का कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस के मुताबिक जिस युवक के डूबने की सूचना मिली है वह चिनहट थाना क्षेत्र के बुध विहार कॉलोनी का निवासी है और वह शादीशुदा है उसके एक लड़का और दो लड़कियां हैं लड़का सुमित 13 साल का है और दो लड़कियां 9 वर्ष और 7 वर्ष की हैं। अब एनडीआरएफ की टीम जब झील में युवक की तलाश करेगी तभी स्थितियां स्पष्ट हो पाएगी फिलहाल युवक के कठौता झील में डूबने की सूचना पुलिस को दिन में मिली थी लेकिन कई टीमों के कई घंटों प्रयास के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चल पाया है।

Next Story
Share it