4 साल के मासूम को चाची ने गला घोंटकर मार डाला, मानसिक बीमार थी महिला

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
4 साल के मासूम को चाची ने गला घोंटकर मार डाला, मानसिक बीमार थी महिला

पलक्कड़ ,12 दिसंबर । केरल के पलक्कड़ से दिल दहलाने वाला सामने आया है। यहां 4 साल के मासूम को उसकी ही चाची ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक बच्चे की पहचान ऋत्विक के रूप में हुई, जो किंडरगार्टन का छात्र था। चाची मानसिक रूप से बीमार बताई जा रही हैं।पुलिस ने आरोपी 29 वर्षीय चाची को अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला ने बच्चे की मौत के बाद खुद को भी घायल किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि कोझिनजंबारा में रहने वाले 4 वर्षीय बच्चे के माता-पिता वारदात के समय घर से बाहर थे। वे बच्चे की दादी को अस्पताल में देखने गए थे, जो बीमारी के कारण वहां भर्ती थीं।माता-पिता जब घर लौटे तो ऋत्विक को बेहोश पाया। वे उसे लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने बताया कि वारदात के समय आरोपी महिला का बच्चा भी घर में मौजूद था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला मानसिक रूप से बीमार है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस महिला की मेडिकल जांच करा सकती है।पुलिस का कहना है कि अभी आरोपी महिला का बयान दर्ज किया जाना बाकी है। उसके बाद आगे की जानकारी सामने आएगी।पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्यवाही कर रही है।

Next Story
Share it