Bihar News :कोलकाता की एंकर के साथ पटना के होटल मे हुआ गैंग रेप, आरोपी फरार

Bihar News :कोलकाता की एंकर के साथ पटना के होटल मे हुआ गैंग रेप, आरोपी फरार

बिहार की राजधानी पटना एक बार फिर गैंगरेप की वारदात से शर्मसार है। ये वारदात राजधानी के एक बड़े होटल में अंजाम दी गई, जहां एक इवेंट ऐंकर के साथ दो लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला 2 जुलाई की देर रात का जब एक बड़े होटल के कमरा नंबर 512 में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया। लेकिन जब पीड़ित ने हावड़ा लौटकर FIR दर्ज कराई तो मामले का खुलासा हुआ।

गैंगरेप का आराेप मुजफ्फरपुर के रहने वाले हर्ष रंजन और उसके साथी विक्रांत केजरीवाल पर है। इन दोनों पर ये आरोप भी है कि इन्‍होंंने दुष्कर्म के अगले दिन 3 जुलाई काे हाेटल से पटना जंक्शन छाेड़ने के दाैरान पीड़िता को फ्रेजर राेड के आसपास कार में जबरन गर्भ निराेधक गाेलियां तक खिलाईं।

पीड़िता ने कोलकाता में दर्ज कराया केस

3 जुलाई काे पटना जंक्शन से शादीशुदा पीड़ित ऐंकर हावड़ा पहुंची। इसके बाद उसने अपने पति को सारी बातें बताईं। फिर उसने पति के साथ 4 जुलाई काे जाधवपुर थाना में दोनों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया। मामला बड़ा था इसलिए बंगाल पुलिस ने फौरन केस में जीरो एफआईआर दर्ज किया और इसे पटना के गांधी मैदान थाना काे भेजा। इसके बाद गांधी मैदान थाने में एफआईआर कांड संख्या 338/21 दर्ज किया गया और कार्रवाई शुरू कर दी गई

फोन पर दर्ज किया गया पीड़िता का बयान

सामूहिक दुष्कर्म की रपट दर्ज होते ही गांधी मैदान थाने की एएसआई ने पीड़िता ऐंकर से फोन पर बात की और उसका बयान दर्ज कर लिया। वहीं 17 जुलाई काे बयान दर्ज कराने के बाद पीड़िता 29 जुलाई काे काेलकाता से पटना पहुंची जहां उसका बयान काेर्ट में भी दर्ज किया गया। गांधी मैदान थानेदार के मुताबिक दोनों आराेपियों काे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस मुजफ्फरपुर भी गई लेकिन वो फरार हो चुके हैं। वारदात के बाद से ही दोनों ने अपना मोबाइल भी बंद कर रखा है।

Next Story
Share it