बिहार : रेलवे गड्ढे में मिला छात्र का शव

बिहार : रेलवे गड्ढे में मिला छात्र का शव

बिहार के बेगूसराय में तीन दिन से लापता एमबीए छात्र की लाश मिली है। परिवार ने उसके चेहरे पर तेजाब डाल कर हत्‍या किये जाने का आरोप लगाया है। सोमवार सुबह जिले के नगर थाना क्षेत्र के रेलवे गड्ढे में छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार एमबीए फाइनल ईयर का 27 वर्षीय छात्र नीतीश लोहियानगर निवासी जयराम पोद्दार का बेटा था। वह 25 सितंबर की आठ बजे रात को घर में सब्जी लेने निकला था। तभी से वापस नहीं लौटा। घरवालों ने उसकी तलाश की। वह नहीं मिला तो लोहियानगर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई लेकिन नीतीश का कुछ पता नहीं चला। गायब होने के तीसरे दिन सोमवार की सुबह उसकी लाश मिली। परिजनों ने नीतीश के साथ मारपीट करने के बाद चेहरे पर तेजाब उड़ेलकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। लाश मिलने की सूचना पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

नी‍तीश, जयराम पोद्दार का इकलौता बेटा था। वह जयपुर में एमबीए के फाइनल ईयर की परीक्षा देने के बाद बेगूसराय आ गया था। मृतक के पिता ने 26 सितंबर को लोहियानगर ओपी में नीतीश के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या है या पानी में डूबने से मौत हो गयी।

Next Story
Share it