ग्रेटर नोएडा : मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा को अगवा कर ले गए बदमाश

ग्रेटर नोएडा : मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा को अगवा कर ले गए बदमाश

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले हर रोज़ बढ़ते जा रहे हैं । ग्रेटर नोएडा में सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। परिजन ने आरोप लगाया कि पहले तो छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई और फिर बदमाश उसे कार में डालकर ले गए। छात्रा के साथ वॉक पर गए भाई-बहनों ने शोर मचाया लेकिन तब तक किडनैपर गाड़ी लेकर फरार हो चुके थे। इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने नैशनल हाइवे जाम कर दिया। पुलिस ने जैसे-तैसे लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। परिजन की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव का है। यहां एक 20 साल की लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। सदोपुर के रहने वाले गुलाब सिंह ने बताया कि उनके बच्चे सुबह 5 बजे घर से मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जब वे रेल विहार अच्छेजा के पास तकरीबन 6 बजे पहुंचे तो गांव की तरफ से एक सफेद रंग की वैन ने बच्चों को रोका। वैन में सवार लोग उनके साथ छेड़छाड़ करने लगे।

पीड़ित के अनुसार बच्चों ने जब शोर मचाया तो वैन सवार बदमाशों ने पहले उनकी छोटी बेटी को किडनैप करने की कोशिश की लेकिन छोटी बेटी बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग खड़ी हुई। तभी 20 वर्षीय बड़ी बेटी को वैन सवार बदमाशों ने गाड़ी में खींच लिया और उसका अपहरण करके ले गए। अपहरण की सूचना मिलने पर परिजन ने नैशनल हाइवे-91 को जाम कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को जैसे-तैसे शांत कराया।

पीड़ित की तरफ से बादलपुर कोतवाली में अपहरण की शिकायत दी गई है, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। जिस लड़की का अपहरण हुआ है वो बीएससी फाइनल छात्रा है ।

Next Story
Share it