मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश

मिस्टर इंडिया रह चुके मनोज पाटिल ने की आत्महत्या की कोशिश

मिस्टर इंडिया रह चुके मॉडल मनोज पाटिल ने मुंबई में सुसाइड की कोशिश की है। पुलिस के अनुसार, मनोज ने गुरुवार की सुबह ओशिवारा स्थित अपने घर में नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश किया है। मनोज अभी मुंबई के कूपर अस्पताल में भर्ती हैं।

हालांकि वह खतरे से बाहर हैं। मनोज पाटिल ने सुसाइड नोट लिखकर अपने आत्महत्या के पिछे अभिनेता साहिल खान को जिम्मेदार बताया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिकपुलिस के हाथ मॉडल मनोज पाटिल का जो सुसाइड नोट हाथ लगा है, उसमें उन्होंने अभिनेता साहिल खान पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप भी लगाते हुए लिखा है कि साहिल उन्हें बीते कई सालों से साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से परेशान कर रहे है।

बता दे कि, मनोज पाटिल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि , मैं मिस्टर ओलंपिया में हिस्सा लेने की कोशिश में हूं लेकिन साहिल खान उन्हें बार-बार परेशान कर इस इवेंट में हिस्सा नहीं लेने का दवाब बना रहे हैं। मेरे मना करने पर उन्होंने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि वो मेरा करियर खत्म कर देंगे। सारी परिस्थितियों मुझे सुसाइड करने के लिए उकसा रही हैं, अगर ऐसे ही चलता रहा तो आने वाले दिनों मैं कोई बड़ा कदम उठा लूंगा, इसके बाद इस सबकी जिम्मेदारी सरकार, पुलिस और साहिल खान की होगी।

Next Story
Share it