मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सोशल मीडिया के दोस्तों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
मध्य प्रदेश के खंडवा जिले  में सोशल मीडिया के दोस्तों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती करने वाले चार युवकों ने एक छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है।

बताया गया है ग्यारहवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की सोशल मीडिया के जरिए अनुराग से दोस्ती हुई। छात्रा स्कूल से बाहर निकली तभी अनुराग और हरीश ने उसे बाइक से घर छोड़ने को कहा।

छात्रा इसके लिए तैयार हो गई तो आरोपी उसे घर छोड़ने की बजाय जंगल की तरफ ले गए। थोड़ी देर में मोटरसाइकिल से अनुराग और हरीश के दो अन्य दोस्त शाहरुख और गोल्डी आ गए।

पीड़ित छात्रा द्वारा पुलिस थाने में की गई शिकायत के अनुसार, आरोपी कनूद जंगल से सटे गोल्डी के खेत में ले गए और चारों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही अनुराग से शादी कराने का वादा करते हुए उसे महाराष्ट्र ले गए। वहां भी दुष्कर्म किया गया।

पीड़ित छात्रा की शिकायत के आधार पर चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उनमें से तीन आरोपी शाहरुख, हरीश व गोल्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अनुराग फरार है।

पीड़ित छात्रा के अनुसार, आरोपियों ने उसे महाराष्ट्र के अमन नगर से मूंदी के लिए बस में बिठा दिया, जहां परिजन उसे लेने पहुंचे।

Next Story
Share it