रामपुर : टीचर ने की छात्रा के साथ अश्लील हरकत

रामपुर : टीचर ने की छात्रा के साथ अश्लील हरकत

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक प्रतिष्ठित इंग्लिश मीडियम स्कूल के टीचर का नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया। शिक्षक दिवस के मौके पर टीचर ने अमर्यादित व्यवहार करते हुए अपनी छात्रा के चेहरे पर जबरन केक लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। छात्रा के पिता की कंप्लेंट पर पुलिस ने वीडियो की जांच के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। इसी घटना को देखते हुए स्कूल प्रशासन ने टीचर को नौकरी से निकाल दिया।

वायरल वीडियो में दिखा कि छात्रा टीचर से बचने के लिए भागने की कोशिश करती है लेकिन टीचर उसको जबरन पकड़ लेता है, लड़की बचने का प्रयास करती है लेकिन वह उसके चेहरे पर केक लगा रहा है। वह छात्रा से यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि "कौन बचाएगा? आया कोई?" बताया जा रहा है कि यह वीडियो टीचर्स डे के दिन का है। वीडियो वायरल होने के बाद जब छात्रा के पिता तक यह पहुंचा तो उन्होंने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

छात्रा के पिता की शिकायत पर 57 साल के आलोक सक्सेना के खिलाफ विभिन्न आईपीसी की धाराओं के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है। आरोपी आलोक कृष्णा विहार इलाके का रहना वाला है। उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

Next Story
Share it