Top

सोनू टोप्पू हत्याकांड में पुलिस का बड़ा खुलासा, दो गिरफ्तार

रांची, 02 जनवरी (हि.स.)। पुलिस ने आज सोनू टोप्पो हत्या कांड में न सिर्फ खुलासा किया बल्कि दो लोगो को धर दबोचा - लालपुर थाना क्षेत्र स्थित करम टोली में हुई सोनू टोप्पो की हत्या के जुर्म में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों की माने तो खाने-पीने के दौरान हुए आपसी विवाद में सोनू टोप्पो की हत्या की गयी थी। युवक का शव मिलने के तीन घंटे में ही रांची पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर लिया।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर लालपुर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सुमेश लकड़ा और आशीष टोप्पो को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों ने हत्याकांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है। सोनू टोप्पो की हत्या में शामिल दोनों आरोपी युवक रिश्तेदार है।

एक जनवरी को तीनों युवक खाने-पीने और नशा करने के लिए लालपुर थाना क्षेत्र के करमटोली स्थित से‍लि‍ब्रेशन बैंक्वेट हॉल के पीछे खुला मैदान में गये हुये थे। इसी दौरान खाने-पीने को लेकर सोनू टोप्पो का अन्य दोनों युवकों में विवाद हो गया। इसके बाद नशा में रहने की वजह से दोनों ने पत्थर से कुचकर सोनू टोप्पो की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गये।

थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि दोनों युवकों से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। खाने-पीने के दौरान हुए आपसी विवाद में दोनों ने सोनू टोप्पो की पत्थर से कुच कर हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से खून लगा पत्थर भी ज़ब्त कर लिया है।

मृतक सोनू टोप्पो करम टोली यंग हीरा नागपुर क्लब के समय का रहने वाला था। उसके पिता सनीचरबा टोप्पो के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि सोनू को एक जनवरी की रात उसके घर से दो युवक बुलाकर ले गए थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटा था। शनिवार को उसका शव बरामद किया गया ।

हिन्दुस्थान समाचार के इनपुट के साथ

Tags:    sonu murder 
Next Story
Share it