शिक्षिका ने किया बच्चियों का यौन शोषण बनायी अश्लील वीडियो

शिक्षिका ने किया बच्चियों का यौन शोषण बनायी अश्लील वीडियो


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कस्तूरबा गांधी छात्रावास में महिला टीचर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है. आरोपी टीचर हंगामे के बाद फरार हो गई है. वहीं वीडियो वायरल के डर से कई छात्राओं की तबीयत बिगड़ गई है.

दरअसल, अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में एक महिला टीचर पर आरोप लगा है कि उसने छात्रावास में छात्राओं की कई बार अश्लील वीडियो बनाई है. आरोप है कि टीचर ने छात्राओं को धमकी दी हुई है कि अगर उन्होंने किसी से या परिजनों से इस मामले की शिकायत की तो उनके घर वालों को झठे मुकदमे लगवा कर फंसा दिया जाएगा.

यह जानकारी जब बच्चियों के परिजनों को हुई तो हंगामा खड़ा हो गया और एकत्रित होकर शिकायत करने छात्रावास पहुंच गए. इसके बाद जांच अधिकारी छात्रावास पहुंचे, लेकिन आरोपी टीचर अपने मोबाइल के साथ फरार हो गई. गुरुवार की शाम को कुछ छात्राओं की यह सोचकर ही तबियत खराब हो गई कि अब कहीं आरोपी टीचर वीडियो या फ़ोटो वायरल न कर दे? क्योंकि अब सभी को उसकी करतूत पता चल गई है.

छात्राओं को आनन-फानन में स्थानीय हॉस्पिटल में लाया गया. इधर सूचना पर आलाधिकारी पहुंच गए. घबराई छात्राओं ने बताया कि उनको साइंस पढ़ाने वाली टीचर रूबी राठौर ने छात्रावास में कपड़े बदलते व नहाते वक्त की वीडियो या फ़ोटो बनाई हैं. इस शिकायत पर रूबी राठौर, वार्डेन व गेट कीपर के विरुद्ध कार्रवाई हो गई है.

हालांकि रूबी राठौर फरार है. डर है कि अब कहीं वह उन वीडियो या फ़ोटो को वायरल न कर दे. इधर बच्चियों की तबियत की सुनकर हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों ने हंगामा किया और आरोपी टीचर के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए थाना मडराक में तहरीर दे दी है. परिजनों का कहना है कि उस टीचर के मोबाइल में किस तरह के वीडियो या फ़ोटो हैं यह तो वही जाने,,,लेकिन बच्चियां जिस तरह से डरी हुई हैं उनको भी अंदेशा है कि टीचर कुछ ऐसा-वैसा न कर दे.

वहीं, हॉस्पिटल के डॉक्टर व मौके पर पहुंचे बीएसए ने अब बच्चियों की तबीयत ठीक बताते हुए हॉस्टल भेजने और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की बात बताई.

Next Story
Share it