सांप के काटने से दो मासूम सगी बहनों की मौत

सांप के काटने से दो मासूम सगी बहनों की मौत

उरई में आटा थाना क्षेत्र के ग्राम सधारा में गुरुवार की रात संग सो रही दो सगी बहनों को एक ही सर्प ने काट लिया। चीखपुकार सुनकर दौड़े परिजन दोनों को निजी गाड़ी से अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों बेटियों की मौत की खबर जैसे ही उनके घर पहुँची तो परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की खबर पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने बहनो के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गुरुवार को आटा थाना क्षेत्र के सधारा गांव निवासी पहलाद अपने परिवार के साथ रोज की तरह खाना खाकर सो गया था। उसकी दोनों पुत्री राजबति 9 वर्ष छोटी पुत्री रीना 6 वर्ष साथ में सो रही थी। तभी देर रात पेड़ सो उतरे जहरीले सर्प ने दोनों को काट लिया।

दर्द होने पर मासूम रोने लगी बेटियों का रोना सुनकर परिजन भी जाग गए। तब तक दोनों मासूम बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ी थी। यह देखकर परिजनों के होश उड़ गए और उनको गाड़ी से उरई अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घर में जैसे ही मौत की सूचना पहुंची तो घर में मातम छा गया। परिजन रोने पीटने लगे सुबह गाँव में खबर फैली तो पीड़ित के दरवाजे पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Next Story
Share it