उत्तर प्रदेश : तांत्रिक ने नाबालिक का अपहरण कर तीन महीने तक किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश : तांत्रिक ने नाबालिक का अपहरण कर तीन महीने तक किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के बलिया में पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है कि 17 वर्षीय एक लड़की का अपहरण करके तांत्रिक ने तीन महीने तक लड़की के साथ बार-बार बलात्कार किया है ।

उन्होंने बताया कि आरोपी आरोपी तांत्रिक को यहां रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया गया और अपहरण की गयी लड़की को भी सोमवार को वापस ले आया गया। सीनियर सब-इंस्पेक्टर अजय यादव ने बताया कि रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली लड़की को आरोपी ने जून में अगवा कर लिया था।

किशोरी ने अपने बयान में पुलिस को बताया है कि वह 'तांत्रिक' से अपने इलाज के लिए मिली थी। लड़की ने आरोप लगाया कि तांत्रिक ने उससे शादी का वादा कर उसका अपहरण कर लिया, उसे दिल्ली और कोटा ले गया और करीब तीन महीने तक उसके साथ बलात्कार किया।

सब-इंस्पेक्टर अजय यादव ने बताया कि लड़की को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है, उसके पिता ने 30 जून को आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था। लड़की के बयान के आधार पर, पुलिस ने सोमवार को मामले में बलात्कार से संबंधित आईपीसी और पॉक्सो अधिनियम की संबंधित धाराओं को शामिल किया है।

Next Story
Share it