राजस्थान से पटना पहुंची महिला को बंधक बनाया, तीन दिन तक गैंगरेप

राजस्थान से पटना पहुंची महिला को बंधक बनाया, तीन दिन तक गैंगरेप

कोटा से पटना पहुंची महिला को अगवा कर, गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने खबर मिलते ही तुरंत कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि मोतिहारी की रहने वाली महिला अपने पति के साथ राजस्थान के कोटा में रहती थी, चार दिन पहले वह अपनी चार साल की बच्ची के साथ ट्रेन से पटना पहुंची।

आरोप है कि चार लड़कों ने महिला को नशीला पदार्थ सूंघाकर पहले उसे बेहोश करके ऑटो से फतुहा ले गये। यहां लड़कों ने उसे गौरीचक के सुडीहा गांव के पास एक सुनसान गोदाम में तीन दिनों तक बंधक बना कर रखा और उसके साथ गैंगरेप किया गया। इससे महिला की स्थिति काफी खराब हो गई। इसके बाद आरोपियों ने महिला को फतुहा फोरलेन ओवरब्रिज के पास उसकी बच्ची के साथ छोड़ दिया।

फतुहा पुलिस ने महिला को बदहवाश स्थिति में बरामद किया और उसे थाने ले आई। फतुहा के थाना प्रभारी मनोज कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया कि पीड़ित महिला के बयान पर सोमवार को फतुहा थाने में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें पीड़ित ने संतोष कुमार समेत उसके चार दोस्तों को नामजद आरोपी बनाया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। महिला को मेडिकल जांच के लिए पटना भेजा गया है।

Next Story
Share it