उर्मिला मातोंडकर की कंगना को चुनौती- इंडस्ट्री पर एहसान करो, ड्रग माफियाओं के नाम बताओ....

उर्मिला मातोंडकर की कंगना को चुनौती- इंडस्ट्री पर एहसान करो, ड्रग माफियाओं के नाम बताओ....


उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को चुनौती देते हुए बॉलीवुड के उन सभी लोगों का नाम बताने के लिए कहा है जो ड्रग्स लेते हैं। इससे पहले कंगना ने रिपब्लिक टीवी पर दावा किया था कि बॉलीवुड के 99% स्टार नशीली दवाओं का सेवन करते हैं। इसपर दोनों ने एक दूसरे से काफी बयानबाजी की है। जहां उर्मिला ने कहा कि कंगना भाजपा टिकट के लिए ऐसी बातें कर रही हैं, वहीं कंगना ने उर्मिला को सॉफ्ट पॉर्न स्टार तक कह दिया। कंगना के इस बयान के बाद कई सेलेब्स के रिएक्शन आ चुके हैं जिनमें से कुछ का कहना है कि हां बॉलीवुड में ड्रग्स चलता है। तो वहीं कुछ ने कंगना के इस बयान को गलत बताते हुए उन पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं और वे बॉलीवुड, शिवसेना और संजय राउत के साथ ही साथ जया बच्चन पर भी निशाना साध चुकी हैं। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने कंगना के कई बयानों पर अपनी राय रखी है।

आजतक के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा, 'मुझे जहां तक याद हैं कंगना जी ने कहा था कि उनके पास बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया को लेकर कुछ नाम हैं जो वे एनसीबी को देना चाहती हैं। उन्होंने मुंबई आने की वजह भी यही बताई थी। लेकिन वे मुंबई से वापस भी जा चुकी हैं और उन्होंने किसी तरह के कोई नाम नहीं लिए हैं। इंडस्ट्री में जो गलत हो रहा है, उसे एक्सपोज करना चाहिए, मैं इसके सपोर्ट में हूं। लेकिन बार-बार लगातार मूवी माफिया बोल-बोल कर बॉलीवुड को बदनाम करना और फिर ऐसे माफियाओं का नाम भी ना बताना, ये क्या साबित करता है?' उर्मिला ने आगे कहा कि अगर कोई हर समय चिल्लाता है तो जरूरी नहीं है कि वह सच बोल रहा है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it