डिंपल कपाड़िया की सिर्फ एक झलक दिखाई गई, हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर अब रिलीज़ हुआ

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
डिंपल कपाड़िया की सिर्फ एक झलक दिखाई गई, हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर अब रिलीज़ हुआ


फिल्म के ट्रेलर में आप जॉन डेविड वाशिंगटन के किरदार को तमाम मुश्किलों से जूझते और ऐसे सच को जीते देखेंगे, जो काफी अजीब है। जॉन डेविड ऐसे इंसान हैं, जो किसी घटना के घटने से पहले ही उस जगह पर पहुंच जाते हैं। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया अहम रोल निभा रही हैं। हालांकि उनका रोल असल में क्या है इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

ट्रेलर में आप डिंपल कपाड़िया को खूबसूरत ग्रीन आउटफिट में देखेंगे। डिंपल ने ग्रीन कलर का सूट पहना है और गोल्ड जूलरी पहनी है। वे जॉन डेविड के किरदार को कहती हैं कि तुम्हें दुनिया को नए नजरिए से देखना शुरू कर देना चाहिए। हालांकि ट्रेलर में डिंपल की झलक सिर्फ सेकंड्स की है।

इस फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन के अलावा रोबर्ट पैटिनसन और माइकल केन भी दिलचस्प किरदार में हैं। देखिए इस फिल्म का ट्रेलर यहां -

जबरदस्त एक्शन से भरा है ट्रेलर

डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म टेनेट का ट्रेलर आ चुका है और ये काफी दिलचस्प है। हॉलीवुड एक्टर रोबर्ट पैटिनसन और जॉन डेविड वाशिंगटन स्टारर फिल्म टेनेट एक अनोखी कहानी पर आधारित है, जिसमें लीड किरदार को वर्ल्ड वॉर 3 को रोकने के मिशन पर भेजा गया है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को मशहूर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने बनाया है।

बता दें कि शूटिंग के लिए क्रिस्टोफर नोलन मुंबई आए थे। ऐसे में एक्टर जॉन डेविड वाशिंगटन भी उनके साथ थे। डिंपल कपाड़िया को जॉन डेविड वाशिंगटन के साथ मुंबई में घूमते देखा गया था। इन दोनों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it