बॉलीवुड के मशहूर सितारे सनी देओल हुए कोविड पॉजिटिव!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉलीवुड के मशहूर सितारे सनी देओल हुए कोविड पॉजिटिव!


एक-एक कर कई बॉलीवुड सेलेब्स कोविड पॉजिटिव हो चुके हैं। अब ऐसे में बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से भाजपा के सांसद सनी देओल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बीते दिन यानी मंगलवार को यह जानकारी साझा की है।

मुंबई रवाना होने वाले थे सनी देओलस्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि सनी देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे। स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की सोच रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए हैं।

सनी देओल इस वजह से हिमाचल में थेसनी देओल अक्सर हिमाचल प्रदेश जाते रहते हैं। इस बार भी कंधे की सर्जरी के बाद आराम के लिए वो मनाली आए थे। इस दौरान उनके घरवाले भी उनके साथ आए थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही उनकी फैमली वापस लौट गई। हालांकि, अब बॉलिवुड एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। ऐसे में अभी उन्हें कुछ दिन हिमाचल प्रदेश में ही रहना होगा। फिलहाल, वे डॉक्टर्स की निगरानी में हैं।

3 दिसंबर को वापस लौटने की थी योजनाबता दें, 64 वर्षीय अभिनेता सनी देओल ने बीते दिनों ही मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। इसके बाद कुछ समय आराम करने के लिए मनाली में अपने फॉर्म हाउस चले गए थे। इस बीच 3 दिसंबर को सनी देओल अपने एक दोस्त के साथ मुंबई वापस लौटने की योजना बना रहे थे। परंतु कोरोना की जान्च कराने पर वह कोरोना सन्क्रमित निकले इसलिए वे अब अपना इलाज हिमाचल में ही कराएंगे।।

अदिती गुप्ता

Tags:    bolywoodsunny deol
Next Story
Share it