बिग बॉस के घर में अब ट्वीटर की जंग भी शामिल!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस के घर में अब ट्वीटर की जंग भी शामिल!


बिग बॉस के घर अभी हाल ही में कुछ पुराने सदस्यों को घर में एंट्री दी गई थी। जिसमें से सीजन 14 के पुराने सदस्यों में से केवल चार सदस्यों को छोड़ कर सभी सदस्यों को घर से निकाल दिया गया था। लेकिन इस वीकेंड का वार घर के बाहर के एक मुद्दे पर जमकर बहस हुई। जिसपर रुबीना दिलैक के पति अभ‍िनव शुक्ला पर कविता कौश‍िक के पति द्वारा लगाए गए आरोपों पर दोनों ओर से पक्ष रखे गए। उनके पति ने अभिनव के बारे में बहुत बुरा-भला कहा, वहीं अभ‍िनव ने भी उन आरोपों को बेबुनियाद साबित करने में पूरी जोर लगा दी।

वहीं रुबीना ने अपने पति के पूरा साथ दिया, वहीं उन्होंने व्यक्त‍िगत रूप से बिग बॉस के घर में कव‍िता की दिखाई पर्सनालिटी पर भी जमकर वार किया। वीकेंड के एपिसोड में इस मामले पर काफी गरमागरमी नजर आई। वहीं रुबीना और कव‍िता भी आपस में जबरदस्त भ‍िड़े। सबसे पहले कव‍िता ने बताया कि रोन‍ित ने जो ट्वीट किए थे वो उन्होंने गुस्से में लिखा था। वो उनके 7-8 साल पहले की बात की थी जो की वे अभिनव की रियल पर्सनालिटी के बारे में बताना जा रहा था। वो 7-8 साल पहले घर के बाहर बहुत ही ज्यादा वायलेंस थे।

हलाकि जो ट्वीट रोनित ने किया था उस ट्वीट के बारे में कविता को पता ही नहीं था। जब कविता को इस बारे में पता चला तो उन्होंने कुछ घंटों के अंदर ही वे सब रोन‍ित से डिलीट करवा दिए। ये तो कव‍िता की बात हैं, अब आते हैं रुबीना पर तो रुबीना ने पहले ट्वीट वाले मामले पर कुछ नहीं कहा पर दूसरे ट्वीट जो कि बिग बॉस के घर से जुड़ा था, उसपर वे खुलकर अपना पक्ष रखते हुए नज़र आई।

अदिती गुप्ता

Tags:    big-bosstwitter
Next Story
Share it