एजाज खान की बात कर रुबीना दिलैक ने उठाय सलमान पर प्रश्न

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
एजाज खान की बात कर रुबीना दिलैक ने उठाय सलमान पर प्रश्न


छोटे पर्दे का रियलिटी शो बिग बॉस 14 के घर में आए दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। धीरे-धीरे शो अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है। वहीं वीकेंड के वार में आज एक बार फिर सलमान खान का गुस्सा रुबीना दिलैक पर फूटने वाला है। वहीं दूसरी ओर घरवालों को अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी के कुछ तीखे सवालों से गुजरना होगा।

इस दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे भी होंगे। कलर्स पर इसका प्रोमो जारी किया है। जिसमें अली और देवोलीना को अन्य घरवालों से कुछ टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछने का टास्क दिया गया है। यह टास्क सलमान खान की मौजूदगी में करवाया जाता है। इस दौरान रुबीना दिलैक का ऐसा दावा सामने आता है, जो सलमान को भी चौंका देता है।

आप को बता दे की घर में रुबीना और अभिनव ही ऐसे सदस्य है जो शो की शुरुआत से ही शो में बने हुए हैं। टास्क के दौरान अली गोली, रुबीना से सवाल करते हैं कि उन्होंने मीडिया के सामने एक बात कही थी कि सलमान सर एजाज खान को सपोर्ट करते हैं।

इस पर रुबीना कहती हैं कि हां बिल्कुल सच है। ये सुनते ही सलमान चौक जाते हैं और रुबीना पर गुस्सा करने लगते हैं। हालांकि, इसके बाद रुबीना बात संभालने की कोशिश करती हैं। रुबीना कहती हैं कि हां मैंने ये बात बोली है।

ये सुनते ही सलमान खान कहते हैं कि रुबीना आपको ऐसा क्या लगता है। अगर आपके जहन में ये बात है तो ये बिल्क़ुल गलत है। इसके बाद देवोलीना, रुबीना से पूछती हैं, 'रुबीना, आप गेम जीतने के लिए आप अनफेयर भी हो जाती हैं।

यह सुनकर रुबीना बोलती हैं, 'यह आपका पॉइंट ऑफ व्यू है? मुबारक हो।' तब देवोलीना कहती हैं कि यह बहुत लोगों का मानना है।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it