शिवरात्रि के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी रूही.

शिवरात्रि के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी रूही.



भारत में सिनेमाघरों का काफी बुरा हाल होता नज़र आ रहा है। अब तक सिर्फ कुछ फिल्मो को ही सिनेमाघरों में कामयाबी हासिल हुई है। जिसमे साउथ इंडिया की फिल्म मास्टर और हॉलीवुड फिल्म वंडर वुमन का नाम शामिल है। लेकिन अभी तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म दर्शको को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब नहीं हो पाई है।

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म आप सभी को डराने के साथ हंसाने के लिए तैयार है. स्त्री की सफलता के बाद मेकर्स राजकुमार, जाह्ववी और वरुण शर्मा के साथ रूही लेकर आए हैं. पहले इस फिल्म का नाम रूही अफजाना था जिसे बदलकर अब रूही कर दिया है. मेकर्स ने आज रूही के टीजर शेयर करने के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी अनाउंसमेंट कर दी है. टीजर में एक दुल्हन और 2 दूल्हे साथ में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में धमाल मचाती नजर आएगी.

साल 2020 कोरोना वायरस पैनडेमिक के नाम रहा. मध्य मार्च के बाद जैसे-जैसे पैनडेमिक का प्रसार हुआ, फ़िल्म इंडस्ट्री का कारोबार ठप होता चला गया. लॉकडाउन में शूटिंग बंद हो गयीं. सिनेमाघरों पर ताले लटक गये. नतीजा यह हुआ कि 2020 फ़िल्म कारोबार की कमर टूट गयी. फ़िल्में रिलीज़ ना होने से इंडस्ट्री को करोड़ों की चपत लगी. केंद्र सरकार के आदेश के बाद 50 फीसदी क्षमता के साथ अक्टूबर से सिनेमाघर खुले. कुछ फ़िल्में रिलीज़ भी हुईं, मगर दर्शक सिनेमाघरों से दूर ही रहे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it