बॉलीवुड पर कोरोना का कहर विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित...

बॉलीवुड पर कोरोना का कहर विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना संक्रमित...



भारत में एक बार फिर से कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है. महामारी की दूसरी लहर के बाद कई राज्यों में काफी संख्या में कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है.

फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का कुप्रभाव बढ़ता जा रहा है सेलेब्स लगातार इस महामारी के शिकार हो रहे हैं. बीते समय अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और वह होम क्वारंटीन हैं. आज विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं.

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और अपने चाहने वालों को सुरक्षित रहने की सलाह दी है. विक्की ने पोस्ट में लिखा- सभी सावधानियां बरतने के बाद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मैंने सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं और घर पर क्वारंटीन हूं. डॉक्टर के द्वारा बताई दवाइयां ले रहा हूं. मैं उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं जो मेरे सपंर्क में आए हैं वह तुरंत अपना टेस्ट करवा लें.

अपना ध्यान रखें, सुरक्षित रहें. विकी से थोड़ी देर पहले ही भूमि पेडनेकर ने भी बताया है कि वह भी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं. भूमि के साथ विकी कौशल के इस पोस्ट पर लगातार उनके फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it